0

खाली पेट पीजिये ये ड्रिंक और मोटापा को बोलिए बाय (Reduce Your Weight By Magical Drinks) जादुई ड्रिंक बनाने की रेसिपी जाने
आज के दौर में हम एक व्यक्ति चाहता है कि वह मोटा न हो। अगर उनमें से कुछ हो भी जाते है तो कोशिश करते है कि कोई ऐसा उपाय निकल आए। जिससे आपको मेहनत न करनी पडे। साथ ही आसानी से आपका वजन कम हो जाएं।

कई लोगों के पास इतना समय नहीं हो पाता है कि वह जिम या एक्सरसाइज में अपना समय दे पाएं। तो आप परेशान होने की जरुरत नहीं है। हम अपनी खबर में ऐसी ड्रिंक लेकर आएं है। जिसका रोजाना सेवन करने से आपका मोटापा छूमंतर हो जाएगा। वो भी बिना मेहनत किए। तो ट्राई करें टमाटर का बना हुआ जूस।

अब आप ये सोच रहे होगे कि इसमें ऐसा क्या है जो आपको मोटापा से निजात दिला देगा तो हम आपको बता दें कि इसमें एंटीऑक्‍सीडेंट और मिनरल्‍स होते हैं जो कि वजन घटाने के लिए बेहद जरुरी तत्‍व माने जाते हैं। इसके अलावा टमाटर आपके शरीर का मैटाबॉलिज्‍म भी बढाता है, जो कि फैट को जल्‍द ही बर्न करता है। साथ ही यह कोलेस्ट्राल को भी कम करता है। जानिए इसे बनाने की विधि के बारें में।
समाग्री
1. दो टमाटर पके हुए
2. काली मिर्च थोड़ी
3. दो चम्मच शहद
ऐसे बनाएं टमाटर का जूस :
सबसे पहले टमाटर तको ग्राइडर में डालकर पीस लें। फिर इसमें काली मिर्च और शहद डालकर अच्छी तरह से मिक्स कर लें। इसके बाद इसे रोजाना सुबह खाली पेट पिएं। इससे आपको फायदा मिलेगा। अगर आप बिल्कुल फिट होना चाहते है तो कम से कम इसका सेवन दो महीनें करें।  

Post a Comment Blogger

 
Top